अल्लू अर्जुन का 'पुष्पा' स्टाइल मेहदी हसन ने किया कॉपी, विकेट लेने के बाद किया Oo Antava का डांस स्टेप

इस खबर को सुनें

कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa The Rise) का खुमार तेजी से लोगों पर चढ़ रहा है। देश ही नहीं बल्कि कई विदेशी सेलेब्स भी इस फिल्म के गानों पर डांस और डायलॉग्स पर अपना जलवा बिखेर चुके हैं। फिल्म के गाने और डायलॉग्स खूब हिट हो रहे हैं। सिनेमाई दुनिया से जुड़े लोगों के अलावा शिखर धवन, रवींद्र जडेजा, सूर्य कुमार, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, डेविड वार्नर जैसे क्रिकेटर भी अपना दम दिखा चुके हैं और अब इस लिस्ट में बांग्लादेश के ऑलराउंडर मेहदी हसन (Mahedi Hasan) का भी नाम जुड़ गया है।

ट्रेंडसेटर बनी पुष्पा
दरअसल अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ आजकल ट्रेंडसेटर बनती जा रही है। यह इस पीढ़ी के लिए एक कल्ट फिल्म साबित हुई है। आम जनता ही नहीं बल्कि कई अभिनेता और क्रिकेटर, अल्लू अर्जुन के पुष्पा वाले अंदाज में एक्टिंग करते हुए नजर आ चुके हैं। यह फिल्म एक वैश्विक हिट बन गई है जिसने पुष्पा में अल्लू अर्जुन की परफॉर्मेंस का दबदबा साबित कर दिखाया है। 

मेहदी हसन का डांस
फिल्म के गाने और पुष्पा स्टाइल, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहे है, ऐसे में इस ट्रेंड को फॉलो करने वाले क्रिकेटरों की लिस्ट लंबी होती जा रही है। हाल ही में बांग्लादेशी गेंदबाज नजमुल इस्लाम को भी अल्लू अर्जुन के स्टाइल से आउट होने का जश्न मनाते देखा गया और अब एक अन्य क्रिकेटर बांग्लादेश के ऑलराउंडर मेहदी हसन को विकेट लेने के बाद ‘ऊ अंतावा’ (Oo Antava) गाने से अल्लू अर्जुन के एक डांस स्टेप को कॉपी करते हुए देखा गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »